एआर रहमान का कहना है कि एक गिरोह बॉलीवुड में उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहा है, उन्हें काम करने से रोक रहा है

संगीत संगीतकार एआर रहमान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनके बारे में झूठी अफवाहें फैलाने वाला एक गिरोह है, जो उन्हें काम पाने से रोक रहा है।




ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने कहा है कि हिंदी फिल्म उद्योग में उनके बारे में अफवाह फैलाने वाला एक गिरोह है, जो उन्हें काम मिलने से रोक रहा है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अभिनीत रहमान की सबसे हालिया फिल्म दिल बेखर है।


रेडियो मिर्ची पर एक बातचीत में, रहमान से पूछा गया था कि वे तमिल फिल्मों में उनके लगातार उत्पादन के विरोध में तुलनात्मक रूप से कम हिंदी फिल्में क्यों करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अच्छी फिल्मों के लिए नहीं कहता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गिरोह है, जो गलतफहमी के कारण कुछ गलत अफवाहें फैला रहा है।"






हाल की एक घटना को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए, तो मैंने उन्हें दो दिनों में चार गाने दिए। उसने मुझसे कहा, 'सर, कितने लोगों ने कहा कि मत जाओ, उसे (एआर रहमान) मत जाओ और उन्होंने मुझे कहानियों के बाद की कहानियां सुनाईं। मैंने सुना है, और मुझे एहसास हुआ, हाँ ठीक है, अब मुझे समझ में आया क्यों। मैं कम (हिंदी फिल्मों में काम) कर रहा हूं और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ रही हैं। मैं डार्क फिल्में कर रहा हूं, क्योंकि मेरे खिलाफ काम करने वाला एक पूरा गिरोह है, बिना यह जाने कि वे नुकसान कर रहे हैं। ”

उन्होंने आगे कहा, 'लोग मुझसे सामान करने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन लोगों का एक और गिरोह है जो इसे होने से रोकता है। यह ठीक है, क्योंकि मैं भाग्य में विश्वास करता हूं, और मैं मानता हूं कि सब कुछ भगवान से आता है। इसलिए, मैं अपनी फिल्में ले रहा हूं और अपना अन्य सामान कर रहा हूं। लेकिन मेरे आने के लिए आप सभी का स्वागत है। सुंदर फिल्में बनाओ, और मेरे पास आने के लिए आपका स्वागत है। ”



      

Comments